jls

जो देखता हूँ, वही लिखता हूँ

418 Posts

7688 comments

Reader Blogs are not moderated, Jagran is not responsible for the views, opinions and content posted by the readers.
blogid : 3428 postid : 1291115

किसी पोस्ट में प्रतिक्रिया पोस्ट नहीं हो रही, कृपया ध्यान दें!

Posted On 3 Nov, 2016 Junction Forum में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आदरणीय टीम जागरण जंक्शन, तकनीकी टीम,
मैंने पहले भी शिकायत डाली है, फिर से डाल रहा हूँ. बीच बीच में इस मंच पर प्रतिक्रिया पोस्ट नहीं हो पाती. तकनीकी टीम शायद ध्यान नहीं देती. इधर हाल के ब्लॉग्स को देखें तो किसी पर कोई प्रतिक्रिया नही है. आपके फीड बैक पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं हो पा रही. कृपया ध्यान दें. सितम्बर में भी यही समस्या आयी थी. आपने ठीक किया था. पूण: ठीक करने का प्रयास करें.
महोदय हम सभी आपके नियमित ब्लॉगर हैं, एक दूसरे को पढ़ते हैं, अपनी राय रखते हैं. पिछले लगभग एक सप्ताह से किसी भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया पोस्ट करने के बाद ERROR: Unreadable CAPTCHA cookie, unreadable captcha error का एक मेसेज स्क्रीन पर आ जाता है. यहाँ तक कि आपके फीडबैक पर भी प्रतिक्रिया पोस्ट नहीं हो रही. मैंने और अन्य लोगों ने आपको फीडबैक पर मेल किया है. कोई जवाब नहीं आया, नहीं कोई सुधार किया गया. इस ब्लॉग के माध्यम से एक बार फिर आपसे निवेदन कर रहे हैं कि अपनी तकनीकी टीम को निर्देशित करें ताकि प्रतिक्रिया देने की विधि में अगर गड़बड़ी है, तो उसे ठीक करें. हम एक दूसरे से कैसे जुड़ें या अपनी राय से एक दूसरे को कैसे अवगत कराएं? अगर एक तरफा संवाद ही होना है तो ब्लॉग लिखने का क्या फायदा?
आपसे सुधार की आशा में हम सभी ब्लॉगर,
जवाहर लाल सिंह,
आदरणीय रमेश अग्रवाल,
आदरणीया शोभा भारद्वाज,
आदरणीया सरिता सिन्हा,
आदरणीया निशा मित्तल,
आदरणीय सद्गुरुजी,
आदरणीय हरिश्चन्द्र जी,
आदरणीय जितेंद्र माथुर,
एवम अन्य सभी ब्लॉगर
सादर

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

9 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

jlsingh के द्वारा
November 6, 2016

जागरण की तकनीकी टीम कृपया ध्यान देते रहें. सादर!

Jitendra Mathur के द्वारा
November 5, 2016

आपने आवाज़ उठाई तो समस्या का हल उसी तरह निकला जिस तरह से दो माह पहले निकला था । हार्दिक आभार एवं दीपावली की विलंबित शुभकामनाएं आदरणीय जवाहर जी । रमेश जी ने आपको जन्मदिन की बधाई दी है । यदि आपका जन्मदिन आज है (या कल था) तो आपके स्वस्थ, प्रसन्न एवं सुख-समृद्धि से परिपूर्ण जीवन के लिए मेरी भी अनेक शुभकामनाएं स्वीकार करें ।

    jlsingh के द्वारा
    November 6, 2016

    आदरणीय जितेंद्र माथुर जी, सादर अभिवादन! मेरा जन्म दिन ४ नवम्बर को था. मैंने अग्रवाल साहब को व्हाट्सएप्प पर बताया था. मुझे भी एक बुजुर्ग, नेक इंसान, से आशीर्वाद की आकांक्षा थी. हमारे राजनीतिक मत अलग अलग हो सकते हैं, पर आपसी व्यवहार सदैव प्रेम और सौर्दर्य पूर्ण रहना चाहिए, ऐसी मेरी सोच है. हम लोग लिखते लिखते कभी कभी एकाध तरफ झुक जाते हैं. पर हम सभी अपने आप को देश भक्त इंसान ही समझते हैं. देश और समाज का जिस तरह से भला हो मैं उस प्रक्रिया का समर्थक हूँ. अतिवादी का विरोधी भी हूँ, किसी भी मामले में. सादर! आपकी शुभकामना के लिए हार्दिक आभार!

sadguruji के द्वारा
November 5, 2016

आदरणीय सिंह साहब ! सादर हरिस्मरण ! देर से सही किन्तु दीपावली की शुभकामनाएं सबसे पहले स्वीकार कीजिये ! दीपावली जैसे पर्व पर कमेंट पर एक हफ्ते की रोक बहुत अखर गई ! एक दूसरे को बधाई नहीं दे पाये ! आप०क प्रश्न बिलकुल सही है कि अगर एक तरफा संवाद ही होना है तो ब्लॉग लिखने का क्या फायदा ? पूर्णतः सहमत हूँ आपसे ! मंच पर पुनः इस समस्या को उठाने हेतु सादर आभार !

    jlsingh के द्वारा
    November 6, 2016

    आदरणीय सद्गुरु जी, सादर हरिस्मरण! हम सब जागरण जंक्शन के माध्यम से जुड़े हैं. एक दुसरे के आलेखों, प्रतिक्रयाओं से भी एक दूसरे को जानने समझने का मौका मिलता है. आपसी संवाद होते रहने चाहिए. तकनीकी गड़बड़ी का जागरण जंक्शन को स्वतः संज्ञान लेना चाहिए. हम सब का भी फर्ज है की अपनी समस्याओं से जागरण को अव्वगत करते रहें. सादर! आपकी शुभकामनाओं के लिए आपका बहुत बहुत आभार!

rameshagarwal के द्वारा
November 4, 2016

जय श्री राम आदरणीय जवाहर लाल जी धन्यवाद् प्रतिक्रियाये शुरू हो गयी फ़ौरन दिखाई नहीं देती .कई दिनों से समस्या थी..आपके जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाये.ये दिन आपके जीवन में नई ऊंचाइया लाये यही कामना है.

    jlsingh के द्वारा
    November 6, 2016

    आपकी शुभकामना के हार्दिक आभार आदरणीय अग्रवाल साहब. इस मंच पर आप संभवत: सबसे बुजुर्ग, जानकार, और विद्वान भी हैं. आपका आशीर्वाद हमारे लिए माने रखता है. आदरणीय हरेन्द्र सिंह रावत भी मेरे पिता तुल्य है वे भी मुझे पुत्र तुल्य भतीजा कहतेहैं. मैं बहुत ही भाग्यशाली हूँ जिसे आप जैसे कई बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त है. आदरणीय सद्गुरु जी. आदरणीया शोभा मैम, जैसे अन्य लोगों का मैं ह्रदय से सम्मान करता हूँ. राजनीतिक विचार अलग अलग हो सकते हैं पर हम सभी राष्ट्र, समाज और परिवेश का भला ही चाहते हैं. सादर अभिननदन!

rameshagarwal के द्वारा
November 4, 2016

जय श्री राम

    jlsingh के द्वारा
    November 6, 2016

    जय श्री राम! आदरणीय अग्रवाल साहब!


topic of the week



latest from jagran